नवंबर 2023 मे रिलीज होने वाली बॉलीवुड की धमाकेदार मूवीज: Tiger ३, Apurva and more

नवंबर 2023 फिल्म के शौकीनों के लिए एक रोमांचक और काफी मजेदार महिना साबित होनेवाला है,क्योंकि कई बड़ी प्रतीक्षित बॉलीवुड फ़िल्में स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्मों और सिनेमाघरों में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. हर साल दिवाली या ईद के मौसम में सलमान खान एक ना एक फिल्म रिलीज जरूर होती है. तो इस साल दिवाली पर सलमान खान, कटरीना कैफ, और इमरान हाशमी इन तीनों की एक एक्शन-पैक्ड फिल्म ‘टाइगर 3’ भी रिलीज होनेवाली है , जो की YRF के Spy Universe का एक Part है. इस फिल्म के लिए बड़ी संख्या मै लोग उत्साहित हैं, और इसके अलावा तारा सुतारिया की जीवन बचाने वाली ड्रामा फिल्म ‘अपूर्व’ भी नवंबर २०२३ मे ही रेलीज होनेवाली है. इनके अलावा भी और फिल्मे है जो नवंबर 2023 मे रिलीज होने वाली है. तो चलिए जानते है नवंबर 2023 मे रिलीज होने वाली बॉलीवुड की धमाकेदार मूवीज के बारे मै.


1. The Ladykiller (द लेडी किलर ) नवंबर 2023

  • Star Cast: Arjun Kapoor (अर्जुन कपूर), Bhumi Pednekar (भूमि पेड़नेकर)

अजय बहल के द्वारा निर्देशित ‘द लेडीकिलर’ नाम की ये फ़िल्म, जिसमें अर्जुन कपूर और भूमि पेड़नेकर प्रमुख भूमिका में हैं, एक रोचक क्राइम थ्रिलर कथा है जो उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर इलाके में एक आदमी की जीवन की घटनाओं को पेश करती है.

‘द लेडीकिलर’ एक ऐसी फ़िल्म है जो दर्शकों को उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य के साथ-साथ रहस्यमयी और रोमांचक कहानी का भी आनंद देगी, और यह फ़िल्म ने क्राइम थ्रिलर की दुनिया में एक नई उंचाइयों को छूने का प्रयास जरूर करेगी.

  • रिलीज डेट: 3 नवंबर 2023
  • कहा पर देख सकते हो: सिनेमा हॉल

2. Aankh Micholi (आँख मिचौली) नवंबर 2023

  • Star Cast: Paresh Rawal (परेश रावल), Abhimanyu Dassani and Mrunal Thakur (मृणाल ठाकुर)

उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित ‘आँख मिचोली’ एक खासी विचित्र परिवार को पेश करने के रूप में एक हंसी-में-ढाल होने की गारंटी देती है. जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है वैसे वैसे हमे पता चलता है की यह परिवार अपनी बेटी के लिए एक धनवान वर की खोज में एक NRI परिवार से अपनी असली पहचान को छुपा कर रख रहा है. इसके अनपेक्षित हास्यात्मक ट्विस्ट्स के साथ, यह फ़िल्म आपको पूरी तरह से मनोरंजित रखने का निश्चित है

  • रिलीज डेट: 3 नवंबर 2023
  • कहा पर देख सकते हो: सिनेमा हॉल

3. Tiger 3 (टाइगर 3)नवंबर 2023

  • Star Cast: सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सबसे चाहिते सितारों मै से एक सलमान खान फिरसे एक बार सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे है और वो भी इस साल की सबसे Waited और Anticipated फिल्म टाइगर 3, और इस फिल्म Excitement लेवल सलमान खान के फँस मे अभी से दिखनी शुरू होगई है. ये पक्का एक Blockbuster मूवी होने वाली है जिसमे सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी हमे मैन Star Cast के रूप मे दिखने वाले है और इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने YRF बैनर के अन्डर Produce किया है. ये फिल्म टाइगर जिंदा है इस फिल्म की एक Sequel फिल्म होगी जो की यश राज फिल्म्स के Spy Universe का परत है.

  • रिलीज डेट: 12 नवंबर 2023
  • कहा पर देख सकते हो: सिनेमा हॉल

4. Apurva (अपूर्वा) नवंबर 2023

  • Star Cast: तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा, राजपाल यादव

निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में, अपूर्वा फिल्म अपने शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ दमदार लगती है, जिसमें तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव की Characters प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कहानी अपूर्वा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने प्रेमी से सगाई के कगार पर है और उसे आश्चर्यचकित करने के लिए आगरा की यात्रा पर निकलती है. फिर भी, उसकी योजनाओं में एक अप्रत्याशित और रोमांचक मोड़ आता है क्योंकि वह एक आपराधिक गिरोह के अपहरण का निशाना बन जाती है. कहानी आगे उसके जीवित रहने की कोशिश की कहानी बताती है.

  • रिलीज डेट: 15 नवंबर 2023
  • कहा पर देख सकते हो: OTT

5. Khichdi 2: Mission Paanthukhistan नवंबर 2023

  • Star Cast: सुप्रिया पाठक कपूर, राजीव मेहता, आनंग देसाई, वंदना पाठक, जमनादास मजेठीया

Bollywood movies releasing in November 2023 मे ये भी एक मूवी है. खिचड़ी के प्रिय कलाकार बड़े पर्दे पर तगड़ी वापसी कर रहे हैं, और इस बार, वे पंथुकिस्तान के एक शीर्ष-गुप्त मिशन पर निकल रहे हैं. नेतृत्व कर रहे हैं सुप्रिया पाठक कपूर, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक और जमनादास मजेठिया. ये एक फॅमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म होनेवाली है जो की Kichadi Franchise की अगली मूवी है.

  • रिलीज डेट: 17 नवंबर 2023
  • कहा पर देख सकते हो: सिनेमा हॉल

Leave a comment